CM YS जगन ने परवाडा फार्मा सिटी गैस लीकेज घटना की अधिकारियों से ली जानकारी, दिये यह आदेश

cm ys jagan ordered official better treatment to Parawada Pharma City gas leakage victims - Sakshi Samachar

सीएम जगन ने साईनार लाइफ साइंसेस गैस लीकेज घटना की जानकारी ली

अस्पताल में भर्ती लोगों का उच्चस्तरीय इलाज किये जाने के दिये आदेश

अमरावती : मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने साईनार लाइफ साइंसेस (परवाडा फार्मा सिटी) गैस लीकेज घटना के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली। साथ ही अधिकारियों को आदेश दिया कि अस्पताल में भर्ती लोगों का उच्चस्तरीय इलाज किया जाये।

इस दौरान अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि गैस लीकेज की घटना में छह लोग अस्वस्थ हो गये। सभी को अस्पताल ले जाया गया। मगर रास्ते में ही दो की मौत हो गई हैं। जबकि चार अन्य का इलाज जारी हैं। इनमें से एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उसका वेंटिलेटर पर इलाज जारी हैं। जबकि तीन अन्य सुरक्षित हैं।

अस्पताल में भर्ती गैस लीकेज प्रभावित

अधिकारियों ने सीएम को यह भी बताया कि रियाक्टर के पास गैस लीकेज के कारण यह घटना घटी है। घटना रात 11.30 बजे के आस पास हुई है। इसकी जानकारी मिलते ही जिलाधीश, पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया है।    

संबंधित खबर :

विशाखापट्टणम में परवाडा फार्मा सिटी में गैस लीकेज, 2 लोगों की मौत और 4 अस्वस्थ

आपको बता दें कि मृतकों की पहचान शिफ्ट इंनचार्ज नरेंद्र और गौरीशंकर के रूप में की गई है। अस्वस्थ्य लोगों में एलवी चंद्रशेखर, पी आनंद बाबू, डी जानकी राम और एम सत्यनारायण शामिल है। सभी अस्वस्थ्य लोगों को गाजुवाका स्थित आरके अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधीश विनय चंद, पुलिस आयुक्त आरके मीना और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये है। राहत कार्य जारी है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का मौहाल है और स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। 

Advertisement
Back to Top