सीएम जगन ने रहस्मय बीमारी को लेकर की समीक्षा, घर-घर जाकर चिकित्साकर्मी कर रहें सर्वेक्षण

CM Jagan Mohan Review meeting On Symptoms Of Disease - Sakshi Samachar

रहस्मय बीमारी को लेकर हो रहा सर्वेक्षण

अमरावती : आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Mohan Reddy)  ने ताड़ेपल्ली कैम्प कार्यालय में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा की। समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री ने पश्चिमी गोदावरी (West Godavari) जिले के पुल्ला गांव में सामने आई रहस्मय बीमारी के लक्षणों के बारे में जानकारी ली। सीएम के आदेश पर सरकार के मुख्य सचिव आदित्यनाथ दास (Adityanath Das), चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के मुख्य सचिव अनिल कुमार सिंघल (Anil Kumar Singhal) और आयुक्त भास्कर एलुरु (Eluru) रवाना हुये। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिमी गोदावरी जिले में सामने आई रहस्मय बीमारी को लेकर लोगों को डरने की कोई जरूरत नहीं है। पुल्ला गांव में लगातार सर्वेक्षण किया जा रहा है। मंत्री आल्ला नानी ने कहा कि रहस्यमय बीमारी को लेकर कोमिरेपल्ली में स्थिति काबू में है। रहस्यमय बीमारी से अब तक 22 लोग अस्वस्थ हुये हैं। सभी पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

आंध्र प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के मंत्री ने कहा कि रहस्मय बीमारी से प्रभावित क्षेत्रों में समय पर चिकित्सा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 7 एम्बुलेंस वाहन उपलब्ध हैं। साथ ही 25 एएनएम और आशा वर्कर घर-घर जाकर सर्वेक्षण कर रहे हैं। इसके अलावा दो चिकित्सा शिविर आयोजित किये गये हैं। 

इसे भी पढ़ें :

अमित शाह से मिले सीएम जगन, पोलावरम सहित इन मुद्दों पर गृहमंत्री से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि रहस्मय बीमारी को लेकर कई लोग संदेह व्यक्त कर रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि कुछ तो षड़यंत्र चल रहा है। मंत्री ने लोगों को आश्वस्त किया  कि लोगों के संदेह को दूर किया जाएगा। बीमारी को लेकर किसी को डरने की जरूरत नहीं है। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top