टीएम इंडिया की जीत पर सीएम जगन ने दी बधाई, कहा- समूचे देश को है गर्व

CM Jagan Mohan congratulates team india - Sakshi Samachar

तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने टीम इंडिया को दी बधाई

टीम इंडिया की जीत पर देश को है गर्व

ब्रिस्बेन : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने टीम  इंडिया की भारी जीत पर बधाई दी। भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया के साथ चार टेस्ट मैच खेले। इनमें से टीम इंडिया ने तीन टेस्ट मैच जीते। इस पर टीम इंडिया की प्रशंसा हो रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के बैट्समैन ने अपने प्रदर्शन से प्रेक्षकों का समा बांधे रखा। टीम इंडिया ने आस्ट्रेलिया उसकी भूमि पर लगातार दो बार हराया। 

आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन ने टीम इंडिया की भारी जीत पर ट्वविटर के माध्यम से प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि सही मायने में यह एक बड़ी जीत है। मुख्य खिलाड़ियों  की गैरहाजिरी के बावजूद तीन दशक बाद गब्बा के मैदान पर टीम इंडिया ने जीत हासिल की है। मैच में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने सराहनीय प्रदर्शन किया। समूचा देश गर्व कर रहा है। 

इसे भी पढ़ें  :

गाबा में रचा इतिहास, टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया अव्वल, रैंकिंग में भी ऑस्ट्रेलिया को पछाड़ा

टीएम इंडिया ने आस्ट्रेलिया की सरजमीं पर दिखाया ऐतिहासिक प्रदर्शन 

आपको बता दें कि आस्ट्रेलिया की सरजमीं पर टीम इंडिया ने भारी जीत हासिल की। तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने शुभकानाएं दी है। उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की जीत चिरस्मरणीय है। उन्होंने कैप्टन रहाने के साथ अन्य खिलाड़ियों को बधाई दी। इसके अलावा तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने भी टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर अभिनंदन किया। मुख्य खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद टीम इंडिया ने अपना दमखम दिखाया। टीएम इंडिया ने वर्ष 2021 की शुरूआत बहोत ही अद्भुत तरीके से की है। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top