आंध्र प्रदेश में आउट सोर्सिंग स्टॉफ को अपॉइंटमेंट लेटर सौंपेगे सीएम जगन

CM Jagan to handover appointment letters to outsourcing staff   in andhra pradesh - Sakshi Samachar

50 प्रतिशत आरक्षण की सुविधा उपलब्ध हो रही है

वेतन कर्मचारियों के खाते में ईपीएफ और ईएसआई के साथ जमा किया जायेगा

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी आउट सोर्सिंग स्टॉफ को अपॉइंटमेंट लेटर शुक्रवार, 3 जुलाई को सौपेंगे। मुख्यमंत्री ने आंध्र प्रदेश में इसकी पहले ही घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि आउट सोर्सिंग में पारदर्शिता अपनाई जाएगी। किसी भी प्रकार की धांधली नहीं होने दी जायेगी। 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री आंध्र प्रदेश कॉरपोरेशन फॉर आउट सोर्सड सर्विसेस (APCOS) को आउट सोर्सिंग स्टॉफ के अपॉइंटमेंट लेटर सौंपने जा रहे है। उन्होंने विधानसभा में कहा था कि आउट सोर्सिंग के रिक्रूटमेंट और पेमेंट में पारदर्शिता बरती जायेगी। इस दौरान बिचौलियों को कर्मचारियों को परोक्ष रूप से लूटने का अवसर नहीं दिया जायेगा। 

सीएम जगन ने कहा कि राज्य सरकार इस बात की तसल्ली करेगी कि आरक्षण के अंतर्गत 50 प्रतिशत आरक्षण की सुविधा उपलब्ध हो रही है। एससी को 15, एसटी को 6 प्रतिशत, मायनारिटी और बीसी को 29 प्रतिशत आरक्षण मुहैया किया जायेगा। साथ ही उनके नौकरी की सुरक्षा को भी बरकरार रखा जायेगी। हाउस किपिंग से लेकर सचिवालय तक आउटसोर्सिंग स्टॉफ को अवसर उपलब्ध किया जायेगा।

AP में 108 एंबुलेंस ड्राइवर व टेक्नीशियन के वेतन में भारी बढ़ोत्तरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

आपको बता दें कि आउट सोर्सिंग में 50 प्रतिशत आरक्षण महिलाओं को उपलब्ध होगा। साथ ही स्टॉफ का वेतन कर्मचारियों के खाते में ईपीएफ और ईएसआई के साथ जमा किया जायेगा। 

Advertisement
Back to Top