दो महीने बाद बेटे लोकेश के साथ आंध्र प्रदेश पहुंचे चंद्रबाबू नायडू

chandrababu naidu Return Andhra Pradesh from Hyderabad After Two Months  - Sakshi Samachar

अमरावती : आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता व टीडीपी प्रमुख नारा चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश ने दो महीने यानी 65 दिन बाद राज्य में कदम रखा। चंद्रबाबू ने सोमवार सुबह हैदराबाद से सड़क मार्ग के जरिए उंडवल्ली स्थित अपने आवास पहुंचे। 

20 मार्च को चंद्रबाबू अमरावती से हैदराबाद गए थे। उसके बाद देशव्यापी लॉकडाउन लागू होने से वे अपने परिवार के साथ हैदराबाद में ही रह गए। चंद्रबाबू पर कोरोना से जूझ रहे आंध्र प्रदेश के लोगों की मदद के लिए कुछ भी नहीं करने का आरोप लगते रहे।

हालांकि चंद्रबाबू ने विशाखापट्टणम एलजी गैस पॉलीमर्स गैस लीकेज हादसे के पीड़ितों की मिजाजपुर्सी करने के लिए अनुमति मांगते हुए केंद्र सरकार को पत्र लिखा था, लेकिन लॉकडाउन का हवाला देते हुए उन्हें अनुमति नहीं दी गई थी। 

इसे भी पढ़ें : 

इतने सालों की खामोशी के बाद चंद्रबाबू की राजनीति ने ली करवट : विजयसाई रेड्डी

इस बीच, चंद्रबाबू ने प्रदेश लौटने के लिए अनुमति मांगते हुए एक आवेदन किया था, जिसकी जांच के बाद पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग विशेष स्थिति का हवाला देते हुए ई-पास के लिए अनुमति प्रदान की थी। शेड्यूल के मुताबिक चंद्रबाबू हैदराबाद का विमान के जरिए विशाखापट्टणम पहुंच कर एलजी पॉलीमर्स गैस हादसे के पीड़ितों से मिलना है, लेकिन वहां विमान सेवाएं रद्द होने के कारण उनका दौरा भी रद्द हो गया है।

Advertisement
Back to Top