एसबीआई के एटीएम से लूट का प्रयास, सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई वारदात

Burglars Tried To Looted SBI Bank ATM In Kurnool - Sakshi Samachar

मशीन का एक भाग तोड़ने में सफल रहे बदमाश

पेट्रोलिंग वाहन का सायरन सुनकर भाग गए बदमाश

कुर्नूल : शुक्रवार को कोइलकुंतला बाजार (Koikuntala Market) की एक एसबीआई बैंक (SBI ATM) के एक एटीएम (ATM) से दो लुटेरों ने नकदी लूटने का प्रयास किया। हालांकि पेट्रोलिंग वाहन (Patroling Vehicle) का सायरन सुनकर बदमाश (Burglars) बिना कुछ लूटपाट किए भाग गए।

जानकारी के मुताबिक दो बदमाशों ने रात को करीब 1.30 बजे एटीएम में प्रवेश किया और कुल्हाड़ी का प्रयोग कर एटीएम तोड़ने की कोशिश की। वह एटीएम मशीन का एक भाग तोड़ने में सफल रहे। जब वह इस घटना को अंजाम दे रहे थे, इसी दौरान एक पेट्रोलिंग वाहन सायरन बजाते हुए वहां से गुजरा, जिससे बदमाश डर गए और उन्हें लगा कि वह पुलिस द्वारा पकड़ लिए जाएंगे। चोरी की यह पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

जब बैंक कर्मचारी सुबह बैंक पहुंचे तो उन्होंने वहां की स्थिति देखी। इसके बाद उन्होंने तुरंत बैंक के उच्च अधिकारियों और पुलिस को मामले की सूचना दी। एसबीआई बैंक के मैनेजर बशीर अहमद और कोईकुंतला पुलिस स्टेशन के सर्कल इंसपेक्टर सुभारायुडु ने बैंक एटीएम का दौरा कर हालात का जायजा लिया।

बैंक मैनेजर ने दी जानकारी
एटीएम की स्थितियों जायजा करने के थोड़ी देर बाद बैंक मैनेजर ने कहा है कि चोरों ने मशीन को खोलने का प्रयास किया है, लेकिन उनके प्रयास में विफल रहे। इस दौरान अचानक पेट्रोलिंग वाहन उसी दौरान सायरन बजाते हुए रास्ते से गुजरा, जिससे डरकर बदमाश मौके से भाग गए। 

इसे भी पढ़ें : मना करने के बावजूद मुझे CM बनाने की चर्चा से आहत हूंः KTR

बैंक मैनेजर ने कहा कि बैंक एटीएम से रुपये की चोरी नहीं हुई है। सर्कल इंसपेक्टर सुभारायुडु ने कहा कि हम सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों को खोजने की कोशिश कर रहे हैं।
 

Advertisement
Back to Top