देर रात बच्चे का हुआ अपहरण, आरोपी की हुई पहचान, यह था मामला

boy kidnap case in visakhapatnam - Sakshi Samachar

विशाखापट्टणम : आरटीसी कॉम्पलेक्स के निकट बच्चे के अपहरण होने की घटना देरी से उजागर हुई। देर रात लगभग 12:30 बजे अज्ञात लोगों ने बच्चे का अपहरण किया। आरटीसी कॉम्पलेक्स के निकट भीख़ मांग कर गुजारा करनेवाली दंपती के दो साल के बेटे का अपहरण हुआ। बीते दो साल से दंपती बच्चे के साथ विशाखापट्टणम के टीएसआर कॉम्पलेक्स में इरानी टी स्टॉल के निकट सो रहे थे। 

आसपास के लोगों ने देखा कि देर रात एक ऑटो आया और उसमें अज्ञात लोग बच्चे को साथ ले गये। लोगों ने ऑटो नंबर नोट कर लिया। गोपालपट्टणम रेलवे स्टेशन क्षेत्र में रहनेवाले श्रीनू ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 

पुलिस ने ऑटो नंबर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली। आरोपी विजयनगरम जिले में बंगारुमेट्ला मार्ग क्षेत्र के रहनेवाले सलमान खान और रोशन राजू है। फिलहाल अपहृत बच्चा रोशन राजू के घर में है। 

बताया जा रहा है कि बच्चे को दत्तक लेने के उद्देश्य से अपहृत किया गया। आरोपी बंडारु रोशन राजू की बुआ ने उसे एक बच्चा दत्तक लेने की बात कही थी। इस क्रम में उसने इस महीने की 20 तारीख को रात 9 बजे राजू और अन्य दो युवक के साथ आरटीसी कॉम्पलेक्स के निकट आया। वहां भीख मांग कर गुजारा करने वाली दंपती के बच्चे को अपह्त कर लिया। 

Advertisement
Back to Top