पुलिस को देख भागने लगा बोलेरो ड्राइवर, श्रीकाकुलम में जब्त हुआ 4.50 लाख का गांजा

Bolero's driver ran away after seeing police in Srikakulam seized 4.50 lakh marizuana  - Sakshi Samachar

आंध्र के श्रीकाकुलम में जब्त हुआ 4.50 लाख का गांजा

पुलिस को देखते ही बोलेरो छोड़ भाग गया ड्राइवर

अमरावती: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के श्रीकाकुलम जिले (Srikakulam district) में मंगलवार को एक अजीब घटना हुई। यहां पलासा जोन के लक्ष्मीपुरम टोल प्लाजा के पास मंगलवार दोपहर बोलेरो का ड्राइवर पुलिस की गाड़ी को देखकर, बोलेरो वहीं छोड़कर भाग गया। 

पुलिस पास ही वाहनों की तलाशी ले रही थी, जब उसने देखा कि बोलेरो सड़क पर यूं ही खड़ी है और उसके आसपास कोई नहीं है तो पास जाकर देखा। 

वाहन की तलाशी लेने के लिए जब पुलिस अधिकारी पास गए तो किसी के न होने की बात पर उन्हें संदेह हुआ और फिर बोलेरो के अंदर भरा गांजा देखकर तो पुलिस के भी होश उड़ गए। यह बोलेरो श्रीकाकुलम से इच्छापुरम की ओर जा रहा थी।  

पुलिस द्वारा पाया गया यह बोलेरो उत्तर प्रदेश का पंजीकृत है। बोलेरो के पीछे के भाग में एक विशेष रूप से बने ट्रे में 63 पैकेट गांजा पाया गया। तहसीलदार की उपस्थिति में 43 पैकेट भांग और 20 पैकेट अनाज की भूसी मिली। 

पुलिस ने कहा कि जो गांजा जब्त किया गया है उसकी कीमत 4.50 लाख रुपये है। बोलेरो को वाहन पंजीकरण के आधार पर ट्रैक किया जा रहा है।

आपको बता दें कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सोमवार को सिंचाई हेडवर्क्स में कार्ययरत एक कर्मचारी के यहां रेड मारा। सिंचाई विभाग में कार्य करने वाले कर्मचारी की पहचान पद्मा राव  के रूप में हुई है। वह  वरिष्ठ सहायक के पद पर तैनात है। रेड ( Raid) के दौरान एसीबी की टीम को कर्मचारी के घर से में लगभग 1.50 करोड़ रुपये मिले। बता दें कि एसीबी अधिकारियों को कंप्लेन मिली थी कि पद्मा राव ने अपनी आय से अधिक संपत्ति (  अर्जित की थी।

इसे भी पढ़ें: 

अधिक ब्याज के लालच में गई दंपति की जान, डेढ़ साल के बेटे के साथ की आत्महत्या

पद्मा राव का धवलेश्वरम मस्जिद स्ट्रीट पर घर है। एसीबी अधिकारियों ने उसके रिश्तेदारों के घर भी छापेमारी की। छापेमारी एक साथ की गई थी।  एसीबी अधिकारियों ने धवलेश्वरम मस्जिद स्ट्रीट पर बने पद्मा राव के घर, मंडपेटा में उनके बहनोई के घर, गोपालपुरम में उनकी भाभी के घर और धवलेश्वरम के हेड ऑफिस जिसमें पद्मा राव काम करता है। 

 ACB के अधिकारियों ने धवलेश्वरम में एक घर, राजमंड्री में सीलम नुकराजू स्ट्रीट पर एक घर, मंडपेटा में 10 लाख रुपये की कीमत की जमीन, 10 लाख रुपये का सोना, कुछ नकदी और चांदी के सामान पाए। इनकी कीमत करीब 1.50 करोड़ रुपये आंकी गई है।

Advertisement
Back to Top