भाजपा नेता का ओवरएक्शन, सोशल मीडिया पर पोस्ट की झूठी खबर

BJP Leader Shares Fake news regarding Kadiri Laxmi Narasimha Swamy Temple  - Sakshi Samachar

अनंतपुर : भारतीय जनता पार्टी के नेता विष्णुवर्धन रेड्डी ने सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार का काम शुरू किया है। उन्होंने सड़क विस्तारण कार्यक्रम के तहत अनंतपुर जिले के कदिरी लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के बलिपीठ को हटाने को लेकर झूठा ट्वीट किया है।

विष्णुवर्धन रेड्डी द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार का अनंतपुर जिला प्रभारी कलेक्टर डा, सिरी ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि हजारों साल पुराने इतिहास वाले श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के बलिपीठम को हटाने का सवाल ही नहीं उठता। जिलाधीश ने बलिपीठम को लेकर भाजपा नेता द्वारा किए जा रहे दुष्प्राचर का सबूतों के साथ भंडाफोड़ किया।

उन्होंने इस तरह के झूठी खबरों का प्रचार करने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी। उन्होंने स्पष्ट किया कि दुष्प्रचार के मामले में कड़ी कार्रवाई की जा रही है और इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले चाहे कोई भी हो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि मंदिरों के संरक्षण के मामले में सरकार गंभीर है। गौरतलब है कि राज्य में धार्मिक भेदभाव फैलाने के लिए पिछले कुछ समय से मंदिरों पर हमले किए जा रहे हैं। यही नहीं, राज्य के पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग मंदिरों पर हमले के सिलसिले में मामले दर्ज करने के साथ ही हमलों के लिए जिम्मेदार टीडीपी नेताओं को गिरफ्तारी की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें : आंध्र भाजपा के नेताओं ने लोगों से राम मंदिर के लिए पैसे दान करने का आह्वान किया

Related Tweets
Advertisement
Back to Top