108 और 104 एंबुलेंस को लेकर अरबिंदो फार्मा फाउंडेशन ने जमकर की सीएम जगन की तारीफ

Aurobindo pharma Foundation Praises CM jagan over Ambulance services - Sakshi Samachar

विशाखापट्टणम : अरबिंदो फार्मा फाउंडेशन के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (सीओओ) साईराम स्वरूप ने आंध्र प्रदेश में एंबुलेंस वाहन शुरू करने पर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की जमकर प्रशंसा की है। राज्य में अत्याधुनिक तकनीक और सुविधाओं से लैस 104 और 108 एंबुलेंस सर्विस शुरू करने के जरिए सीएम ने स्वास्थ्य क्षेत्र को प्राथमिकता दी है।

उन्होंने कहा कि लोगों की  जान बचाने के उद्देश्य से 108 वाहनों की व्यवस्था की गई है। गुरुवार को उन्होंने बताया कि 2015 में स्थापित इस फाउंडेशन ने अनेक कार्यक्रम आयोजित किए हैं। हर गांव में एंबुलेंस सेवा पहुंच सके ऐसी व्यवस्था की गई है।

साईराम स्वरूप ने बताया कि मुख्यमंत्री ने 108 के  जरिए 3558 लोगों को एंबुलेंसों में नौकरियां मुहैया कराई है। उन्होंने बताया कि जिले में शिशु मृत्यु दर कम करने के लिए कार्ययोजना बनाई गई है। उन्होंने कहा कि अत्याधुनिक तकनीक और सुविधाओं से लैस इन एंबुलेंसों के जरिए सभी को बेहतर चिकित्सा सेवाएं मुहैया कराई जा सकती हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे महामारी के कहर के बीच ये सेवाएं बहुत ही उपयोगी साबित होंगी। कोरोना के लिए विशेष एंबुलेंस की व्यवस्था होने की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि 108 और 104 सेवाओं के जरिए राज्यभर में चिकित्सा क्षेत्र में नई क्रांति देखने को मिलेगी।

Advertisement
Back to Top