पुलिस ऑफिसर्स एसोसिएशन ने TDP नेताओं को सुनाई खरी- खरी, कहा- नहीं देखी ऐसी घिनौनी राजनीति

 AP Police Officers Association Clarifies SI Vijay Suicide Case Says TDP Leades Missleading - Sakshi Samachar

अमरावती : आंध्र पुलिस ऑफिसर्स एसोसिएशन ( Andhra Police Officer Association) गुडीवाड़ा टाउन ( Gudiwada Town) के एसआई विजय कुमार ( SI Vijay Kumar) की मौत के मामले में राजनीतिकरण किए जाने से खासा नाराज है। दरअसल इस केस में विपक्षी दलों द्वारा झूठी बातों को फैलाए जाने के बाद एसोसिएशन ने कहा विपक्षी दल ने एसआई विजय कुमार के सुसाइड केस से राजनीतिक फायदे के लिए झूठी बातें फैलाई हैं। पुलिस ऑफिसर्स एसोसिएशन ने इस बात की जानकारी एक प्रेस कान्फ्रेंस के जरिए दी है।

अधिकारियों ने कहा कि विजय कुमार ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इस मामले को राजनीतिकरण कर पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और पूर्व मंत्री देवीनेनी उमा ने झूठे कारण बताकर लोगों को भ्रमित किया। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मामले की जांच से पहले ही झूठी बातें फैला दी गई कि उन्होंने जुओं के अड्डों पर छापेमारी की थी इसके बाद उन पर दबाव बनाया गया जिसकी वजह से उन्होंने जान दे दी। एसआई ने व्यक्तिगत कारणों से खुदकुशी की थी। 

 एसोसिएशन के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने राजनीति में ऐसी गिरावट कभी नहीं देखी। एसोसिएशन ऑफ पुलिस ऑफिसर्स ने टीडीपी नेताओं से सवाल किया कि वे आत्महत्या करने पर भी राजनीति करेंगे। उन्होंने कहा कि केस की शुरूआती जांच चल रही थी, लेकिन टीडीपी के नेता जानबूझकर इस मामले को गुमराह करने की कोशिश में लगे हुए थे। अधिकारियों ने यह भी कहा कि यह जो लोग झूठ फैला रहे हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।  अधिकारियों ने सबइंस्पेक्टर की मृत्यु पर देवीनेनी उमामहेश्वर राव द्वारा की गई टिप्पणी को बिना शर्त वापस लेने की मांग की।

पुलिस एसोसिएशन ने टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष अच्चेनायडू द्वारा पुलिस को दी गई धमकियों की भी निंदा की। एसोसिएशन के अधिकारी श्रीनिवास राव ने कहा कि वह इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं और टीडीपी प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग यह सोच रहे हैं कि वे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाकर हीरो बने फिरेंगे तो उन्हें यह याद रखना चाहिए इससे उन्हें कुछ हासिल होने वाला नहीं है।  
 

Advertisement
Back to Top