एपी में कोरोना संक्रमितों को संख्या हुई 363, 19 मरीजों को मिली छुट्टी

AP Health Bulletin On Coronavirus Patients - Sakshi Samachar

कोविड 19 का मरीज डिस्चार्ज

कुल मामलों की संख्या 363

अमरावती : आंध्र प्रदेश के नोडल अधिकारी ने हेल्थ बुलेटिन में कहा कि राज्य में गुरुवार को सुबह 9 से शाम 6 बजे तक कोरोना वायरस चिकित्सा जांच में प्रकाशम जिले में 11, गुंटूर में 2, पूर्वी गोदावरी और कड़पा जिलों में एक-एक मामले दर्ज किये हैं। नये दर्ज मामलों में 15 के साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या 363 हुई है।

चित्तूर जिले में गुरुवार को एक कोविड 19 का मरीज डिस्चार्ज किया गया। इससे डिस्चार्ज होने वालों की संख्या 10 हुई है। राज्य में गुरुवार को कोविड 19 के संक्रमण से अनंतपुर और गुंटूर जिले एक-एक मौत दर्ज हुई है। 

राज्य में डिस्चार्ज हुये नये मरीज का विवरण इस प्रकार हैं। चित्तूर के श्रीकालहस्ती का पेशंट नंबर 8 (पुरुष, 25 नंबर)- अमेरिका से राज्य लौटा। मार्च 23 को उसमें कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। आज उसे जीजीएच अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। 

इसे भी पढ़ें :

कोरोना की रोकथाम को लेकर तीसरी बार परिवारों का सर्वेक्षण करने का सीएम जगन ने दिया आदेश

कोरोना की रोकथाम को लेकर विजयसाई रेड्डी ने वितिरत किये मास्क और सैनिटाइजर

राज्य में दर्ज हुये मौत का विवरण। अनंतपुर जिला मनुरेवु गांव का पेशंट (पुरुष, 70नंबर) 6 अप्रैल को कोरोना लक्षण दिखाई देने पर जीजीएच अनंतपुर में भर्ती किया गया। डॉक्टर ने 7 अप्रैल को उसके रक्त का सैम्पल लिया। इस मरीज की उसी दिन मौत हो गई। 8 अप्रैल को उसकी जांच पॉजिटिव पाई गई। 

गुंटूर जिला, एनआर पेट के एक मरीज को टीबी होने का निर्धारण हुआ। गुंटूर के सरकारी अस्पताल में 7 अप्रैल की दोपहर 12:15 मिनट पर मरीज की हालत गंभीर हुई। इस बीच डॉक्टर ने उसकी जान बचाने के प्रयास किया लेकिन मरीज बच नहीं पाया। मरीज की उसी दिन दोपहर 2:15 पर मौत हो गई। 

Advertisement
Back to Top