CM जगन ने कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर शिक्षा अधिकारियों के साथ समीक्षा की

 AP Govt Declares Holidays To Educational Institutions - Sakshi Samachar

AP में स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी और कोचिंग सेंटरों को अवकाश

फिलीपिन्स से भारत लौट रहे छात्र मलेशिया पहुंचे

ताड़ेपल्ली : राज्य में कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कैम्प कार्यालय में अधिकारियों के साथ चर्चा की। उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। इस दौरान वरिष्ठ अधिकारियों ने शिक्षा संस्थाओं को अवकाश घोषित करने का निर्णय लिया। 

अधिकारियों के निर्णय के मुताबिक गुरुवार, 19 मार्च से आंध्र प्रदेश में स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी और कोचिंग सेंटरों को अवकाश घोषित किया गया है। शिक्षा मंत्री आदिमुलपु सुरेश ने कहा कि राज्य में सभी शिक्षा संस्थाएं अगली सूचना तक बंद रहेंगे। जबकि दसवीं कक्षा की परिक्षाएं यथावत जारी रहेंगी। उन्होंने कहा कि छात्रावास में रहनेवाले छात्रों को आरटीसी बस की व्यवस्था कर घर भेजा जाएगा। इसके लिए आरटीसी अधिकारियों के साथ चर्चा की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें :

विजयवाड़ा रेलवे स्टेशन क्षेत्र में दर्ज नहीं कोरोना वायरस का मामला

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के असर के चलते मलेशिया में मौजूद आंध्र प्रदेश के कुछ छात्र बुधवार की रात विशाखापटनम पहुंचे। फिलीपिन्स में मेडिसिन की पढ़ाई कर वापस भारत लौट रहे छात्र मलेशिया पहुंचे हैं। वहां से वे भारत नहीं आ पा रहे हैं। उनके परिवार के सदस्य चिंताग्रस्त हैं। छात्रों को वापस स्वदेश लौटने के संदर्भ में केंद्र के साथवाईएसआरसीपी के सांसद विजयसाई रेड्डी समय समय पर चर्चा कर रहे हैं। 
 

Advertisement
Back to Top