आंध्र के सीएम वाईएस जगन दिल्ली पहुंचे, इन मुद्दों पर अमित शाह से करेंगे चर्चा

AP CM YS Jagan Reached Delhi and Will Meet with Amith Shah - Sakshi Samachar

नई दिल्ली/ताड़ेपल्ली : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी मंगलवार शाम दिल्ली पहुंच चुके हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ सीएम वाईएस जगन मुलाकात करने वाले हैं। राज्य के विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर अमित शाह से चर्चा करने की संभावना है। इस दिल्ली दौरे में सीएम जगन के साथ सांसद विजयसाई रेड्डी, वेमीरेड्डी प्रभाकर रेड्डी, मिथुन रेड्डी और अविनाश रेड्डी हैं।

इस बीच, आंध्र प्रदेश सरकार के सलाहकार सज्जला रामकृष्णा रेड्डी ने कहा कि आंध्र प्रदेश को मिलने वाली धनराशि, स्पेशल स्टेट्स, पोलवरम जैसे मुद्दों पर चर्चा के लिए सीएम जगन दिल्ली दौरे पर गए हैं। उन्होंने कहा कि सीएम के इस दौरे के पीछे किसी तरह का राजनीतिक मसला नहीं है। सीएम सिर्फ स्पेशल स्टेट्स, केंद्र से राज्य को मिलने वाली सहायता, पोलवरम के लिए जरूरी निधी आदि मुद्दों को लेकर ही अमित शाह से मिलने वाले हैं। उन्होंने कहा कि सीएम जगन के दिल्ली दौरे को लेकर विपक्षी दल अनावश्यक बवाल खड़ा कर रहे हैं।

विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोलेते हुए सज्जला ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और सरकार कमजोर नहीं है और हम अपनी ताकत को अधिक नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टी के रूप में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कुछ खास विधि-विधान हैं।

इसे भी पढ़ें : CM जगन ने पशु संवर्धन विभाग में रिक्त पदों की भर्ती को दी मंजूरी, कहा-लाभार्थियों की चयन प्रक्रिया में तेजी लाए

 उन्होंने कहा कि कोडाली नानी और देवीनेनी उमा के मामले में पूरी जिम्मेदारी टीडीपी की है, क्योंकि टीडीपी नेता एक ही बात को बार-बार झूठ बोलकर उसे सच करने की कोशिश कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मंदिरों पर हमले के पीछे किनका हाथ है, राज्य के लोगों को पता चल गया है। उन्होंने कहा कि सीएम जगन मोहन रेड्डी के दिल्ली दौरे में हाईकोर्ट विभाजन के मुद्दे पर भी चर्चा होने की संभावना है। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top