AP में कोरोना से लड़ने के लिए 4 साल के बच्चे ने दिया दान, पिग्गी बैंक से निकालकर दिए 971 रुपए

Ap 4 year boy donated 971 rupees to fight corona  - Sakshi Samachar

 AP में भी बढ़ रहा कोरोना वायरस

4 साल के बच्चे ने पेश की मिसाल 

पिग्गी बैंक से निकालकर 971 रु दिये दान 

विजयवाड़ा : कोरोना का कहर देश तो क्या लगभग पूरे विश्व में जारी है। आंध्र प्रदेश में अब तक इस संक्रमण से चार लोगों की मौत हो गई। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को बुलेटिन में कहा कि राज्य में कुल संक्रमित लोगों की संख्या 314 तक पहुंच गई है और संक्रमण के सक्रिय मामले 294 है। 
सारा देश एकजुट होकर कोरोना वायरस से लड़ रहा है ऐसे में 4 साल के बच्चे ने भी कमाल का जज्बा दिखाया है। जी हां, विजयवाड़ा में 4 साल के एक बच्चे ने 971 रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिए। उसने मंगलवार को मां और पिता के साथ ताडेपल्ली में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कार्यालय जाकर सूचना एवं जनसम्पर्क मंत्री पेर्नी वेंकटरामैया को यह राशि दी। इस बच्चे का नाम हेमंत है।  ये रुपए उसने नई साइकिल खरीदने के लिए जमा किए थे। 

वह मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्‌डी से मिलने के लिए बहुत उत्सुक था। उसने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए वह मुख्यमंत्री की मदद करना चाहता है। मंत्री वेंकटरामैया ने हेमंत से वादा किया कि वह उसके द्वारा दान की गई राशि को खुद जाकर मुख्यमंत्री को सौंपेंगे।

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 300 के पार 

महामारी के इस दौर में बच्चे ने जो मदद का जज्बा दिखाया है, उसकी सूचना मंत्री ने भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि बच्चे ने यह राशि नई साइकिल खरीदने के लिए जमा की थी। ऐसे में अब वह खुद इस बच्चे को नई साइकिल खरीदकर देंगे।  आंध्र प्रदेश में अब तक 314 लोग संक्रमित भी पाए गए हैं।राज्य में अब तक इस संक्रमण से चार लोगों की मौत हो गई। 

इसे भी पढ़ें : 
 

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से एक और व्यक्ति की मौत, मरने वालों की संख्या हुई चार

मस्जिद में ठहरे मुसाफिरों के बारे में पुलिस को नहीं बताने पर 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Advertisement
Back to Top