आंध्र प्रदेश कैबिनेट ने लिया इन मुद्दों पर महत्वपूर्ण निर्णय, CBI से होगी धांधलियों की जांच

  - Sakshi Samachar

मसौदों और बिलों पर मंत्रिमंडल की हुई चर्चा

हेरिटेज घी खरीदी में धांधलियों की बात सब कमेटी ने रखी  

अमरावती : आंध्र प्रदेश मंत्रिमंडल ने कई मुद्दों पर महत्वपूर्ण निर्णय लिया। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक आयोजित की गई। बैठक में विधानसभा सत्र के आयोजन और अन्य कई मसौदों और बिलों पर मंत्रिमंडल ने चर्चा की। 

विधानसभा बजट सत्र के आयोजन को लेकर एससी, एसटी, बीसी और मायनारिटी महिलाओं को वाईएसआर चेयुता योजना का लाभ पहुंचाने के संदर्भ में चर्चा हुई। कैबिनेट ने इस महीने की 16 तारीख से विधानसभा सत्र शुरू करने का निर्णय लिया। 

आपको बता दें कि चंद्रबाबू नायडू के कार्यकाल के दौरान हुये विभिन्न धांधलियों को लेकर लंबी दर तक मंत्रिमंडल की बैठक में चर्चा की गई। धांधलियों की जांच सीबीआई द्वारा करवाने के लिए मंत्रिमंडल की उपसमिति ने सिफारिश की। साथ ही फायबर ग्रिड में हुई एक हजार करोड़ रुपये की धांधलियों की भी सीबीआई से जांच करने सिफारिश की गई। 

इसे भी पढ़ें : 

आज हो रही है आंध्र प्रदेश में कैबिनेट की बैठक, जगन सरकार दे सकती है कई तोहफे

मंत्रिमंडल की उपसमिति ने चंद्रन्ना कानुका योजना में हुई धांधलियों की जांच करने के साथ फायबर ग्रिड टेरा सॉफ्टवेयर, वेमुरी हरिप्रसाद केंद्र की आड में की गई धांधलियों की जांच भी सीबीआई से कराने की सिफारिश की। सब कमेटी ने हेरिटेज घी खरीदी में धांधलियां होने बात मंत्रिमंडल के समक्ष रखी। 

Advertisement
Back to Top