आंध्र प्रदेश कैबिनेट की बैठक में जेएनटीयू के लिए 105 एकड़ भूमि उपलब्ध कराने का लिया निर्णय

Andhra Pradesh Cabinet may decide to pay due DA of Employees - Sakshi Samachar

चक्रवाती तूफान 'निवार' पर सीएम और अधिकारियों की समीक्षा

मुफ्त फसल बीमा योजना पर जारी है चर्चा

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jagan Moahan Reddy) की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक शुरू हो गई है। विधानसभा (Assembly) और विधान परिषद (Legislative Council) में रखे जानेवाले मुद्दों पर चर्चा की जा रही है। बैठक के दौरान मुद्दों को लेकर निर्णय जा रहा है। 

कैबिनेट ने मुफ्त फसल बीमा (Insurance) योजना को अमल में लाना, मकानों के पट्टे, गृह निर्माण योजना आदि पर चर्चा जारी है। कर्मचारियों के बकाया डीए का भुगतान करने पर कैबिनेट निर्णय लेगा। बैठक में कैबिनेट ने अंगनवाडी और होमगार्डों की बकाया राशि देने का निर्णय लिया है। साथ ही आर्थिक पिछड़ों में 25 दिसंबर को 30 लाख मकानों के पट्टे वितरीत करने भी निर्णय लिया है। बैठक के दौरान कैबिनेट ने लगभग 11 हजार करोड़ डीए एरियस देने का भी निर्णय लिया है। साथ ही अधिकारियों को तीन महीने में मकानों का काम पूरा करने का आदेश दिया है।

इसे भी पढ़ें :

आपको बता दें कि हाल ही में चक्रवाती तूफान 'निवार' (Cyclone Nivar) पर सीएम और अधिकारियों ने समीक्षा की थी। इस बारें में अधिकारियों ने कैबिनेट को जानकारी दी। आंध्र प्रदेश कैबिनेट की बैठक जारी है। कैबिनेट में कुरुपाम में जेएनटीयू के लिए 105 एकड भूमि उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top