फिल्म कलाकार अली ने CM जगन से मुलाकात की, फिल्म उद्योग के बारे में दी यह जानकारी

actor Ali meets CM Jagan and gave information about film industry - Sakshi Samachar

विकास और कल्याण योजनाएं

कोरोना और फिल्म उद्योग पर असर

अमरावती : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से फिल्म कलाकार अली ने मुलाकात की। अली ने सीएम जगन को देश का उत्तम मुख्यमंत्री कहा। उन्होंने कोविड संक्रमण के दौरान फिल्म उद्योग पर हुए असर और सीएम के सहयोग को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि फिल्म शुटिंग अभी होनी है।

फिल्म एक्टर ने कहा कि मुख्यमंत्री जगन ने राज्य में कई विकास और कल्याण योजनाएं अमल में लाईँ हैं। सीएम चुनाव में दिए गये आश्वासनों को पूरा कर रहे हैं। सीएम जगन के अच्छे कार्य करने के बावजूद कुछ लोग गलत टिप्पणियां कर रहे हैं। इसके बावजूद सीएम विकास के मार्ग पर आगे ही बढ़ रहे हैं।

 अली ने कहा कि जिन लोगों ने अपने कार्यकाल के दौरान विकास और कल्याण को बढ़ावा नहीं दिया, केवल वो लोग ही सत्तारूढ़ सरकार की आलोचना कर रहे हैं। लोगों में गलत प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि चाहे कोई भी कितनी भी गलत प्रचार करें या टिप्पणियां करें, सीएम जगन देश के एक आदर्श मुख्यमंत्री हैं। 

आपको बता दें कि वर्ष 2019 विधानसभा चुनाव से पहले फिल्म कलाकार अली वाईएसआरसीपी में शामिल हुए। एपी चुनाव के दौरान उन्होंने पार्टी की ओर से प्रचार भी किया। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top