आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी जारी, 47 नये मामले दर्ज

47 more new cases of coronavirus in Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

आंध्र प्रदेश में कोरोना महामारी के मामलों में बढ़ोत्तरी

अब तक आंध्र प्रदेश में 56 मरीजों की मौत हो गई हैं

अमरावती : आंध्र प्रदेश में कोरोना महामारी रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीते 24 घंटे में 47 नये मामले दर्ज किये गये। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,561 हो गई हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है।

बुलेटिन के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 47 लोगों को भी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके साथ अब तक 1,778 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई हैं।
 
इसी क्रम में बीते 24 घंटे में कृष्णा जिले के एक मरीज की मौत हो गई है। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 56 हो गई हैं। पिछले 24 घंटे में 9,136 लोगों के नमूनों की जांच की गई। इनमें से 47 मामले पॉजिटिव आये हैं। 

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में प्लाज्मा थेरेपी से ठीक हुआ पहला मरीज, गांधी अस्पताल की बड़ी उपलब्धि

दूसरी ओर पड़ोसी तेलंगाना में कोराना के मामले दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे है। प्रदेश में शु्क्रवार को 62 नये मामले दर्ज किये गये। इसके साथ ही तेलंगाना में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,761 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई।
 
बुलेटिन के अनुसार, दर्ज किये गये मामलों में जीएचएमसी में 42, रंगारेड्डी जिले में 1 और 19 प्रवासी मजदूर शामिल हैं। जबकि 3 और मरीजों की मौत हो गई हैं। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 48 हो गई हैं। 

इसी कड़ी में शुक्रवार को 7 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके साथ ही अब तक 1,043 मरीजों को अस्पताल से मिल गई है। इस समय तेलंगाना में 670 मामले सक्रिय हैं। 

Advertisement
Back to Top