आंध्र प्रदेश में कोरोना के 12 नये मामलों की पुष्टि, युवक को इलाज के बाद मिली छुट्टी

12 more new cases of coronavirus in Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस का तांडव

कोरोना वायरस की जंग जीता युवक

अमरावती : आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस के 12 और नये मामले सामने आये हैं। इसके साथ ही प्रदेश में संख्या बढ़कर 161 हो गई। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में यह जानकारी दी। बुलेटिन में बताया कि गुरुवार रात 10 बजे से आज सुबह 9 बजे तक कोरोना वायरस संक्रमितों के 12 मामले दर्ज हुए हैं। 

बुलेटिन के अनुसार, सबसे ज्यादा नेल्लोर जिले में 32 मामले दर्ज हुए हैं। नेल्लोर में 8 नये मामले सामने आये हैं। कडपा जिले में 1 नया मामला सामने आया है। इसके साथ ही कडपा में 19 कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले सामने आये हैं। इसी तरह कृष्णा में 23, गुंटूर में 20, प्रकाशम में 17, विशाखापट्टणम में 14, चित्तूर में 9, पूर्वी गोदावरी में 9, अनंतपुर में 2, कर्नूल में 1 मामले दर्ज हुए हैं।

अस्पताल से छुट्टी

दूसरी ओर आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस मरीज के स्वास्थ में सुधार होने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। लंदन से आये युवक को 22 मार्च को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। उसे काकीनाड़ा स्थित जीजीएच स्थित आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था।

कोरोना वायरस की जंग जीते युवके साथ जिलाधीश और एसपी

यह भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में शुरू हुआ मरकज का कहर, बढ़ते पॉजिटिव के साथ शुरू हुआ मौत का सिलसिला

दो सप्ताह में वह ठीक हो गया। दो बार उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके चलते जिलाधीश और पुलिस अधीक्षक के सामने उसे अस्पताल से छुट्टी दी गई। इस अवसर पर जिलाधीश, पुलिस अधीक्षक और अस्पताल के कर्मचारियों ने युवक को बधाई दी। 

Advertisement
Back to Top