चितूर: नाबालिग प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने लगा ली फांसी

young man commits suicide after killing girlfriend in Chittoor - Sakshi Samachar

चित्तूर : आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में प्रेमिका की हत्या करने वाले सनकी युवक ने आत्महत्या कर ली है। गौरतलब है कि पनमूरु मंडल के एंपर्ला कोत्तूर निवासी दिल्ली बाबू चाकू से हमला कर अपनी प्रेमिका गायत्री की निर्मम हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया था। इसी क्रम में उसने जिले के तूर्पुपल्ली जंगल में कल रात एक पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पनुमुरू मंडल के एंपर्ला कोत्तूर निवासी दिल्ली बाबू और गायत्री पिछले दो साल से एक-दूसरे से प्यार करते थे। इसी क्रम में उन्होंने दो महीने पहले चोरी-छिपे तिरुपति जाकर शादी कर ली थी, लेकिन शादी के वक्त गायत्री नाबालिग होने से पुलिस ने उसकी काउंसिलंग कर घर भेज दिया। तब से गायत्री खुद को प्रेमी दिल्ली बाबू से दूर रखने लगी थी।

इसी बात से खफा दिल्ली बाबू ने किसी जरूरी बात करने के बहाने उसे घर से दूर बुलाया और वहां मौका मिलते ही चाकू से उसपर 15 बार वार कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल गायत्री को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवती की हत्या करने के बाद फरार हुए दिल्ली बाबू की लाश बुधवार को तूर्पुपल्ली जंगल में एक पेड़ से लटका मिला।

इसे भी पढ़ें : NTR की पुण्यतिथि पर घटी दुखद घटना, TDP कार्यकर्ता की हुई मौत

Related Tweets
Advertisement
Back to Top