प्रयागराज : भारतीय जनता पार्टी के विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश होना था। आज ही साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश की सुरक्षा की मांग को लेकर दायर याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई होनी थी। इसके पहले कोर्ट परिसर के पास से एक युवक और युवती के अपहरण की सूचना पर हंगामा मच गया है। माना जा रहा है कि कुछ अपहरणकर्ताओं ने इनका अपहरण कर लिया है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि अपहरण करने वाले लोग यूपी 82 नंबर की एक काले रंग की गाड़ी में सवार थे, जिस गाड़ी के पीछे चेयरमैन लिखा हुआ था । सूचना मिलने के बाद से ही आसपास के इलाके में सतर्कता तेज कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें :

ये है MLA की बेटी के पति की इनसाइड स्टोरी, अय्याशी करने के थे ऐसे- ऐसे शौक

भाजपा विधायक राजेश मिश्रा के पक्ष में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए चार हैशटेग, जानिए

मामले में प्रयागराज पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पर किसी तरह की कोई जानकारी फिलहाल नहीं दी है कि अपहरण किए जाने वाले कौन लोग हैं। इस खबर के आने के बाद से ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल इसकी जांच पड़ताल जारी है।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने एक दलित लड़के से विवाह कर लिया है। इसको लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है और दोनों को अपनी जान का खतरा है। इसी मामले पर सुनवाई के लिए जस्टिस एके श्रीवास्तव ने दायर की गई याचिका पर 15 जुलाई की तारीख तय की थी। आज साक्षी और अजितेश को पेश होकर अपना पक्ष रखना है ताकि उन्हें कोर्ट के निर्देशन में समुचित सुरक्षा व्यवस्था मिल सके।