नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक प्रेग्नेंट महिला का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। महिला फ़िल्म 'दिल धड़कने दो' के गाने 'गर्ल्स लाइक टू स्विंग गानें' पर डांस कर रही है। वीडियो में महिला के साथ उसकी डॉक्टर भी डांस करती हुई दिख रही हैं। हालांकि यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है। जब यह वीडियो सामने आया था तब संगीता प्रेग्नेंट थीं।उस समय भी यह वीडियो काफी वायरल हुआ था।

कैसे सामने आया यह वीडियो

इस वीडियो को हर्ष गोयनका ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। हर्ष आरपीजे इंटरप्राइजेज के चेयरमैन है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'डिलीवरी के सी-सेक्शन से कुछ मिनट पहले पेशेंट और डॉक्टर डांस करते हुए। ऐसा पंजाब के लुधियाना में हुआ है'।

संगीता ने हर्ष को किया धन्यवाद

हर्ष के वीडियो शेयर करने के बाद वीडियो में डांस कर रही संगीता ने उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि 'जो लोग डॉक्टर्स के इरादों पर संदेह करते हैं उन्हें बता दूं कि ये मेरी दूसरी प्रेग्नेंसी है और मेरे पहले बच्चे के पैदा होने से पहले भी मैं सी-सेक्शन से गुज़री थी. इसलिए इस बार भी 9 महीने पूरे होने के बाद हमने सी-सेक्शन से गुजरने की योजना बनाई'।

संगीता ने दिया ये मैसेज

संगीता ने कहा कि कि कृपया हर कोई ऐसा न करें ये मेरे लिए आसान है क्योंकि मैं एक कोरियोग्राफ़र हूं और प्रेग्नेंसी के दौरान मैंने काफ़ी डांस किया।