हैदराबाद : YSR कांग्रेस पार्टी के सांसद मिथुन रेड्डी ने आरोप लगाया है कि तेलुगु देशम पार्टी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडु एयर एशिया घोटाले में लिप्त हैं। टीडीपी के नेता एयर एशिया घोटाले को लेकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

सांसद मिथुन रेड्डी ने आगे कहा है कि आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने की मांग के समर्थन में टीडीपी के सांसद पदों से इस्तीफे नहीं दे रहे हैं। यदि इस्तीफे दिए जाते हैं तो केंद्र सरकार पर दबाव बढ़ सकता है। उन्होंने कहा है कि आंध्र प्रदेश के 25 सांसद पदों से इस्तीफे देते हैं तो सरकार विशेष दर्जे पर जरूरी विचार करेगी।

इसे भी पढ़ें :

चंद्रबाबू नायडू के शासन में हर तरफ भ्रष्टाचार की बू : वाईएस जगन

मिथुन रेड्डी ने सवाल किया है कि चंद्रबाबू ने गत चार वर्ष के दौरान आंध्र प्रदेश के विकास के लिए क्या किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि नारा लोकेश भ्रष्टाचार के ब्रांड एंबेसडर है। उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने का अधिकार खो दिया है। उन्होंने याद दिलाया है कि नारा लोकेश क्या इस बात को भूल गए हैं कि चंद्रबाबू वोट के बदले नोट मामले फंस गए हैं।

YSR कांग्रेस के सांसद मिथुन रेड्डी ने कहा है कि YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगनमोहन रेड्डी राज्य के विकास एवं लोगों के कल्याण के लिए संघर्ष कर रहे हैं।