विजयवाडा : मंगलगिरी वाईएसआरसीपी विधायक आल्ला रामकृष्णा रेड्डी (आरके) ने कहा कि डीएसपी दुर्गा प्रसाद से जमीन की खरीदी करके मैंने कोई गलती नहीं की है। मेरे खिलाफ मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायुडू और नारा लोकेश राजनीतिक षडयंत्र रच रहे हैं। इसी के चलते आज मुझे एसीबी कार्यालय के सामने हाजिर होना पड़ा है।

आरके ने सोमवार को एसीबी कार्यालय के सामने मीडिया से आगे कहा कि मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायुडू और नारा लोकेश के खिलाफ मैंने सबूतों के साथ सच्च को उजागर किया है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए वे मेरे खिलाफ षडयंत्र रचे हैं। वोट के बदले नोट के मामले में सुप्रीम कोर्ट से नोटिस दिलाये जाने के बाद से मुख्यमंत्री मुझे परेशान कर रहे हैं।

आरके ने कहा कि यह बात सच है कि डीएसपी दुर्गा प्रसाद से मैंने जमीन खरीदी की है। इस जमीन को वो कानून और नियमों के अनुसार ही खरीदी की है। उन्होंने सवाल किया कि एक व्यक्ति से जमीन की खरीदी करना क्या गलत है? एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस मामले में वह एक गवाह के रूप में एसीबी के सामने पेश हुए है।

उन्होंने बताया कि सीबीआई ने मुझसे इतना ही पूछा है कि दुर्गा प्रसाद कौन है और जमीन को कब खरीदा है। इसके बाद मुझे चले जाने को कहा है। इसमें छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

उन्होंने बताया कि वोट के बदले नोट मामले में वह पांच बार सुप्रीम कोर्ट आये है। इसीलिए चंद्रबाबू नायुडू मेरे खिलाफ बदला लेना चाह रहे हैं।