शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया बलात्कार, पोस्को के तहत मामला दर्ज

आरोपी तुपाकुला रमेश (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

हैदराबाद : विनायक नगर के तुपाकुला रमेश को पोस्को के तहत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि उसने नाबालिग साली के साथ विवाह करने के बाद माता-पिता के घर के निकट छोड़ कर फरार हो गया था। यह घटना देरी से प्रकाश में आया। आगे बताया गया है कि विनायक नगर का तुपाकुला रमेश एक रियल इस्टेट व्यापारी है। उसने ओल्ड सफिलगुड़ा के करुणाश्री के साथ विवाह कर लिया है। इन्हें तीन संतानें हैं।

करुणाश्री को सोलह साल की बहन है, जो माता-पिता के साथ ओल्ड सफिलगुड़ा में रहती है। रमेश की नजर साली पर गिरी। वह सास-ससुर के घर नहीं रहते समय जाता था और साली पर डोरे डालता था। वह उसे प्यार करने और शादी करने का झांसा देता था। उसकी इस बात पर साली उससे शादी करने से इन्कार करती रही। इसके बावजूद रमेश घर जाता था। इस क्रम में मार्च में घर पर कोई नहीं होने की बात भांपते हुए उसने उसके साथ बलात्कार किया। घर आने के बाद उसने पत्नी से कहा कि वह उसकी बहन से शादी करेगा। इस पर पत्नी नाराज हुई और उसने पति से बातचीत करना बंद कर दिया।

इसे भी पढ़ें :

फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर....

पत्नी की नाराजगी को देख रमेश 25 मई को नाबालिग को जबरदस्ती यादगिरीगुट्टा ले गया और वहां पर उसके साथ शादी कर ली। तत्पश्चात वह उसे लेकर तिरुपति गया। तिरुपति से लौटने के बाद उसने नाबालिग को उसके माता-पिता (सास-ससुर) घर छोड़ फरार हो गया। नाबालिग ने माता-पिता को आपबीती सुनाई। उन्होंने रमेश के खिलाफ नेरडीमेट पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस ने पोस्को के तहत मामला दर्ज कर रमेश को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।

Advertisement
Back to Top