लालू यादव की तबीयत खराब, पटना के IGIMS अस्पताल में भर्ती

लालू यादव (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

पटना : चर्चित चारा घोटाले में सजायाफ्ता और औपबंधिक जमानत पर जेल से बाहर आए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबियत शनिवार सुबह अचानक खराब हो गई। इसके बाद इन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राजद के एक नेता ने बताया कि लालू ने सुबह सोकर उठने के बाद बेचैनी, सीने में दर्द और चक्कर आने की शिकायत की थी। इसके बाद पारिवारिक चिकित्सक को बुलाकर उन्हें दिखाया गया। इस दौरान पाया गया कि उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ है। इसके बाद लालू प्रसाद को पटना के आईजीआइएमएस (इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान) में भर्ती कराने का निर्णय लिया गया है।

इसे भी पढ़ें

मैं यादव नहीं, इसलिए नहीं मिला लालू परिवार से शादी का निमंत्रण : पप्पू यादव

बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव ने मांगी पैरोल

चिकित्सकों की सलाह पर लालू को इलाज के लिए आईजीआइएमएस में भर्ती करा दिया गया है। आईजीआइएमएस के चिकित्सकों का कहना है कि अभी उनकी पूरी जांच की जाएगी उसके बाद ही कुछ बताया जा सकेगा।

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद थे। रांची उच्च न्यायालय ने उन्हें इलाज कराने के लिए छह सप्ताह की औपबंधिक जमानत दी है। राजद सूत्रों की मानें तो लालू इलाज के जल्द ही मुंबई जाने वाले हैं। लालू यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं।

Advertisement
Back to Top