तेलंगाना एमसेट रिजल्ट्स दोपहर 1 बजे, देखने के लिए यहां करें क्लिक  

फाइल फोटो - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना एमसेट परीक्षा परिणाम शनिवार को जारी होगे। आपको बता दें कि इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर और मेडिकल कॉलेजों में भर्ती के लिए गत 2 से 7 मई को आनलाइन एमसेट परीक्षा का संचालन किया गया था। एमसेट कमेटी ने यह फैसला लिया है। एमसेट-2018 कमेटी की गुरुवार को उच्च शिक्षा मंडली कार्यालय में बैठक हुई थी, जिसमें परीक्षा परिणाम जारी करने का फैसला लिया है।

एमसेट कमेटी के अध्यक्ष और जेएनटीयू कुलाधिपति वेणुगोपाल रेड्डी ने बताया कि तेलंगाना एमसेट परीक्षा परिणाम शिक्षा मंत्री कडियम श्रीहरी जारी करेंगे। मंत्री दोपहर 1 बजे तेलंगाना एमसेट रिजल्ट्स जारी करेंगे। इससे पहले एमसेट परीक्षा परिणाम शाम 4 बजे जारी करने की घोषणा की थी। कर्नाटक की गहमा गहमी राजनैतिक के चलते तेलंगाना एमसेट प्रबंधन ने दोपहर 1 बजे परीक्षा परिणाम जारी करने का फैसला लिया है।

दूसरी ओर एमसेट कमेटी के संयोजक प्रोफेसर एन. यादय्या ने बताया कि इस वर्ष राज्य में अग्रीकल्चर और मेडिकल के लिए 63,653 छात्रों ने आवेदन किया था। मगर इनमें से 58,744 छात्रों ने परीक्षा में भाग लिया। इसी प्रकार इंजीनियरिंग परीक्षा में 1,26,547 छात्रों ने आवेदन किया था। मगर इनमें से 1,19,270 छात्रों ने परीक्षा लिखी थी।

रिजल्ट के लिए यहां करें क्लिक

http://sakshieducation.com

उन्होंने यह भी बताया कि आनलाइन एमसेट प्राथमिक की को वेबसाइट में अपलोड किया गया था। इस पर मिली 400 शिकायतों को स्वीकार किया गया है।

Advertisement
Back to Top