हैदराबाद : निज़ामाबाद की सांसद कल्वाकुंटला कविता ने कहा है कि कर्नाटक चुनाव नतीजे को देख कर लगता है कि लोगों का राष्ट्रीय राजनीतिक दलों पर विश्वास नहीं है। कर्नाटक में मतदाता असमंजस में रहे हैं कि किसे मत दें। राष्ट्रीय राजनीतिक दल को मतदान कर बहुमत जीताने का रूझान मतदाताओँ में रहा है। वर्तमान में देश के सभी मतदाताओं की यही स्थिति बनी हुई है। मुख्यमंत्री केसीआर भी यही कह रहे हैं। येदियुरप्पा के शपथग्रहण के लिए भाजपा ने अवसर का उपयोग कर लेती है या नहीं इसे देखना है।

सांसद ने आगे कहा है कि कांग्रेस पार्टी से आए डी. श्रीनिवास का तेलंगाना राष्ट्र समिति (तेरास) सम्मान ही किया है। तेरास ने उन्हें काफी छूट दे रखी है। उन्हें कोई परेशानी नहीं है। इसके बावजूद डी. श्रीनिवास के समर्थक नाराज दिखाई दे रहे हैं। शीघ्र ही उनकी नाराजगी हटाई जाएगी। उन्होंने आगे कहा है कि रैतु बंधु योजना को लेकर किसानों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो, इसलिए मुख्यमंत्री केसीआर ने नकदी की व्यवस्था की है। देश में अन्यत्र कहीं पर भी नहीं है, ऐसा काम तेलंगाना में भूमि अभिलेख का संशोधन किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :

मिशन भगीरथ के जरिए निजामाबाद और कामारेड्डी के लोगों को शुद्ध पेयजल शीघ्र ही : कविता

सांसद कविता ने कहा है कि खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर उन्हें अवसर उपलब्ध किए जा रहे हैं। किसानों को योजना के तहत पांच लाख रुपये का बीमा घोषित किया है। उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि तेलंगाना सरकार सिंचाई, किसान और कृषि विकास पर अधिक ध्यान दिया है।