हैदराबाद : माता-पिता पर हमला करने वाले पुलिस कांस्टेबल और उसके भाई के खिलाफ जुबली हिल्स थाने में मामला दर्ज हुआ है। श्रीकांत सीआईआईआर हेड क्वार्टर्स में कांस्टेबल (पीसी-819) के रूप में कार्यरत है।

पुलिस के अनुसार, विजयदुर्गादेवी और उसके पति वेंकटेश्वर्लु के साथ रहमतनगर में रह रहे हैं। इस दम्पत्ति को सुरेश बाबू, श्रीकांत दो बेटें और एक बेटी हैं। विजयदुर्गादेवी एचएएल में हाल ही में सेवा निवृत्ति हुई। सेवा निवृत्त के समय जो राशि मिली, उस राशि से विजयदुर्गादेवी ने रहमतनगर में जीप्लस-2 में मकान बनवा लिया।

ग्राउण्डफ्लोअर में विजदुर्गादेवी दम्पत्ति रह रहे हैं। फर्स्टफ्लोअर को किराये पर दे रखा है। इसी क्रम में वर्ष 2016 से दोनों बेटे और उनकी पत्नियां माता पिता को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे।

गत 12 मई को बेटे सुरेश बाबू और श्रीकांत ने मिलकर माता-पिता पर हमला किया और मकान से बाहर निकाल दिया। साथ ही अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। इस हमले में विजयदुर्गादेवी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

इसके घटना के बाद विजयदुर्गादेवी दम्पत्ति ने अपने दोनों बेटों के खिलाफ जुबली हिल्स थाने में शिकायत दर्ज किया है। श्रीकांत सीआईआईआर हेड क्वार्टर्स में कांस्टेबल (पीसी-819) के रूप में कार्यरत है। पुलिस ने दोनों बेटों को खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। श्रीकांत घटना के बाद से फरार है।