देश भर में बीजेपी की हवा चल रही है : लक्ष्मण

डॉ. के. लक्ष्मण - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण ने कर्नाटक चुनाव पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि देश भर में बीजेपी की हवा चल रही है। कर्नाटक चुनाव से स्पष्ट होता है कि मोदी के शासन को देश के लोग मान चुके हैं।

लक्ष्मय्या ने मीडिया से आगे कहा कि कर्नाटक के लोग कांग्रेस के शासन से तंग हो चुके थे। इसीलिए लोगों ने बीजेपी को भारी मतों से विजयी दिलाई है। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने जहां भी चुनाव प्रचार किया है कि वहां पर कांग्रेस के उम्मीदवार हार गये हैं।

लक्ष्मय्या ने यह भी कहा कि सिद्दरामय्या के भ्रष्टाचार के कारण ही कर्नाटक में कांग्रेस हार चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर राहुल गांधी के नेतृत्व पर विचार करना चाहिए। इस समय कांग्रेस का हाल समुद्र में डूबने वाली नाव जैसी है। ऐसे हालत में कांग्रेस पार्टी का तेलंगाना में वैकल्पिक शक्ति होने का दावा करना हास्यास्पद है।

यह भी पढ़ें :

कर्नाटक चुनाव चंद्रबाबू को तमाचा है : वीरराजू

लक्ष्मण ने आगे कहा, "चुनाव के बाद प्रसारित हुए एग्जीटपोल और चुनावी सर्वेक्षण ने बीजेपी को कम आंका है। मगर लोगों ने बीजेपी के शासन पर विश्वास किया है। कर्नाटक चुनाव में चंद्रबाबू ने बीजेपी को हराने की कोशिश की थी। मगर चंद्रबाबू की कोशिश नाकाम रही है। चंद्रबाबू प्रचार कर रहे है कि विशेष दर्जा को बीजेपी आड़े आ रही है। ऐसा प्रचार करके चंद्रबाबू लोगों की सहानुभूति हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं। मगर चंद्रबाबू के पारिवारिक शासन और भ्रष्टाचार को लोग देख रहे है। आने वाले चुनाव में चंद्रबाबू को लोग सबक सिखाएंगे।"

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश के लोग 20 साल तक बीजेपी का शासन चाह रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पारिवारिक शासन चलाने वाले नेताओं को कर्नाटक चुनाव से सबक लेना चाहिए।

Advertisement
Back to Top