कांग्रेस एक ड्रामा पार्टी है, लोग इस ड्रामा पार्टी पर कभी विश्वास नहीं करेंगे : ईटेला 

मीडिया से रूबरू होते हुए ईटेला राजेंदर - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना वित्तमंत्री ईटेला राजेंदर ने रैतु बंधु योजना की आलोचना करने वाले कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया। वित्तमंत्री ने मंगलवार को मीडिया से कहा कि कांग्रेस पार्टी कह रही है कि रैतु बंधु योजना को चुनावी हथकंडा है। रैतु बंधु योजना के अंतर्गत तेलंगाना सरकार 12 हजार करोड़ रुपये किसानों को वित्तीय सहायता के रूप में दे रही हैं। इस योजना को चुनावी हथकंडा कहते हुए कांग्रेसी नेताओँ को शर्म आनी चाहिए है।

उन्होंने आगे कहा कि रैतु बंधु योजना के अंतर्गत सरकार करोड़ों रुपये किसानों को वित्तीय सहायता के रूप में दे रही है। यह चुनावी हथकंडा कैसे होता है? ऐसा कहते हुए कांग्रेसी नेताओँ को शर्म आनी चाहिए है। ऐसे नेताओं को देखकर तेलंगाना को शर्मा करना चाहिए।

उन्होंने बताया कि टीआरएस की सरकार बनते ही तीन सालों में किसानों का कर्ज माफ किया गया। किसानों के कर्ज माफी पर क्या उत्तम कुमार रेड्डी के पास जवाब हैं?

यह भी पढ़ें :

काम नहीं आया तेलुगु सेंटिमेंट, डॉयलाग किंग साई कुमार इस बार भी हार गये

ईटेला ने कहा, "कांग्रेस के 40 साल के शासनकाल में क्या कभी नि:शुल्क बिजली दी है? आने वाले दिनों भी नि:शुल्क बिजली देने वाला राज्य तेलंगाना मात्र होगा। जिस तरह से सावन के अंधे को सब हरा हरा दिखता है। ऐसा ही हाल आज कांग्रेस का बन गया है।"

वित्तमंत्री ने कांग्रेस को चेतावनी दी कि वो इस प्रकार की बेतुकी राजनीति करना छोड़ दें। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस लोगों की समस्याओ और उनके दुखों के बारे में सोचना भूल गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक ड्रामा पार्टी है। तेलंगाना के लोग इस ड्रामा पार्टी पर कभी भी विश्वास नहीं करेंगे।

Advertisement
Back to Top