वीडियो में खुला राज : दिल का दौरा पड़ने से नहीं, शायद इस वजह से हुई थी इंदर कुमार की मौत..!

इन्दर कुमार - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : देश के जाने माने अभिनेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे बताया जा रहा है कि शायद उन्होंने इसे अपनी आत्महत्या के पहले खुद से रिकॉर्ड किया है।

आपको बता दें कि पिछले साल जुलाई में अभिनेता इंदर कुमार की मौत की खबर आई थी, जिसमें बताया गया था कि वह काफी दिनों से बीमार थे और अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा और दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई थी।

अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि वो तो कुछ और ही कहानी कह रहा है। चर्चा है कि यह वीडियो इंदर के मरने से ठीक पहले का है।

इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के मन में यही सवाल आ रहा है कि इंदर कुमार ने आत्महत्या की है।

संबंधित खबर..

हिन्दी फिल्म अभिनेता इंद्र कुमार का निधन

इस वीडियो में इंदर कुमार कहते दिख रहे हैं, ''सुसाइड करना चाहता हूं. जा रहा हूं बहुत दूर... इसका दोष मैं किसे दूं..? या ना दूं। एक्टर बनने आया था। सिक्स पैक बनाए। मेरी अय्याशियों ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा। मुझे मुझसे छीन लिया। मुझसे कुछ सीख सकते हो तो सीखो। अगर तुम नहीं सीखे तो कल मेरी जगह तुम्हारे हाथ में भी मोबाइल होगा। तुम भी कल मौत को लेकर मैसेज छोड़ रहे होगे।''

बता दें कि इंदर कुमार ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में फिल्म 'मासूम' से की थी। इंदर कुमार सलमान खान के करीबी दोस्त बताए जाते हैं। उन्होंने 'गजगामिनी', 'घूंघट', 'मां तुझे सलाम', 'कहीं प्यार न हो जाए', 'ये दूरियां' आदि फिल्मों में भी काम किया है।

कहा जा रहा है कि अपने निधन से पहले वह अपनी अगली फिल्म 'फटी पड़ी है यार' की तैयारी में थे.

Advertisement
Back to Top