जाना रेड्डी ने कहा- कांग्रेस की योजनाएं तेरास की योजनाओं से कई गुना बेहतर 

जाना रेड्डी (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

हैदराबाद : कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता जाना रेड्डी ने कहा है कि कांग्रेस ने गत कार्यकाल के दौरान जनकल्याण हेतु कई योजनाओं को अमल में लाया। इनमें कुछ योजनाएं अनोखी थीं। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा है कि कांग्रेस की योजनाएं तेलंगाना राष्ट्र समिति की योजनाओं से कई गुना बेहतर थीं।

कांग्रेस विधायक दल के नेता ने आगे कहा है कि कांग्रेस की प्रजा चैतन्य यात्रा के दौरान चुनावी उम्मीदवारों के नाम घोषित नहीं किए जाएंगे। किसे कौन सा पद देना है, इसका फैसला पार्टी हाईकमान करेगी।

इसे भी पढ़ें :

कांग्रेस हमेशा न्याय के पक्ष में: जाना रेड्डी

बता दें कि कांग्रेस पार्टी की प्रजा चैतन्य यात्रा के तीसरे चरण की शुरुआत हो गई है। यह यात्रा मंचिरियाल से शुरू हुई है। जाना रेड्डी ने कहा है कि आगामी चुनाव में कांग्रेस किस पार्टी के साथ समझौता करेगी, इसका निर्णय उचित समय पर लिया जाएगा। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ( टीपीसीसी)के अध्यक्ष उत्तम कुमार उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे।

उन्होंने याद दिलाया है कि दस वर्ष पूर्व में ही कांग्रेस ने राजीव आरोग्यश्री योजना लागू कर दी थी। यह योजना देश में एक आदर्श बनी। उन्होंने मांग की है कि रैतु बंधु योजना काश्तकारों किसानों के लिए लागू करने और इंदिरम्मा आवास योजना में भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त लोगों के नाम जनता के सामने उजागर करें।

Advertisement
Back to Top