शर्मनाक : बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला अपना 2 महीने का बेटा

फाइल फोटो। - Sakshi Samachar

डिंडोरी : जिला मुख्यालय से करीब 75 किलोमीटर दूर एक आदिवासी व्यक्ति ने अपने दो महीने के नवजात बेटे की कथित रूप से कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी और बाद में उसे अपने ही घर में दफ़ना दिया । उसे शक था कि उसकी पत्नी के किसी अन्य पुरूष के साथ नाजायज प्रेम संबंधों से यह पैदा हुआ है।

जिले के शहपुरा पुलिस थाना प्रभारी अनिल पटेल ने आज बताया कि धनगांव रैयत ग्राम के नानसिंह मराबी (27) ने कल शाम अपने दो महीने के बेटे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और बाद में अपने ही घर के अंदर उसे दफ़ना दिया। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त उसकी पत्नी पीने का पानी लेने के लिए घर से बाहर गई थी। जब उसकी पत्नी वापस आई, तो उसने अपने बच्चे को झूले पर न पाकर मराबी से पूछा कि वह कहां है।

इसके बाद दोनों के बीच वाद-विवाद हो गया। पटेल ने बताया कि बाद में महिला ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद कल रात दफ़नाये हुए बच्चे का शव खोदकर निकाला गया। उन्होंने बताया, ‘‘हमने उस कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया है, जिससे हत्या की गई तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।''

पटेल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ शिशु की हत्या एवं उसे दफ़नाने का मामला दर्ज किया गया है। मराबी की पत्नी के हवाले से पुलिस को बताया कि उसका पति उसे पिछले चार महीने से यह कहकर परेशान कर रहा था कि यह बेटा उसका नहीं है। किसी और मर्द के साथ नाजायज प्रेम संबंधों के चलते यह हुआ है।

Advertisement
Back to Top