हैदराबाद : रैतु बंधु योजना को लेकर आईटी मंत्री के टी रामाराव के ट्वीट पर लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रैतु बंधु योजना का गुरुवार को करीमनगर जिले में उद्घाटन किया था।

मंत्री केटीआर रैतु बंधु योजना किसानों के लिए किस प्रकार लाभदायक है इसका उल्लेख करते हुए गुरुवार को एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट को देखकर एक व्यापारी ने रैतु बंधु योजना के लिए 8000 हजार रुपये देने की घोषणा की। साथ ही व्यापारी ने केटीआर से बैंक खाता नंबर और आईएफएससी कोड भेजने का भी आग्रह किया।

मगर व्यापारी अपने ट्वीट में अपना नाम लिखना भूल गया। इस ट्वीट को देखकर मंत्री केटीआर ने उस व्यापारी से उसके नाम के बारे में पूछा। जवाब में उस व्यापारी ने अपना नाम अमीर शेट्टी अनिल कुमार, उप्पल निवासी बताया। मंत्री केटीआर ने रैतु बंधु योजना के लिए पैसे देने के लिए आगे आने पर व्यापारी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए जवाबी ट्वीट भी किया।

अक्षिता भी

इसी तरह सिरसिल्ला निवासी पी राजेंदर की बेटी अक्षिता ने भी रैतु योजना के लिए उसकी किड्डी बैंक में जमा की गई 30,000 हजार रुपये देने की पेशकश की है। मंत्री केटीआर ने भी अक्षिता के प्रति आभार व्यक्त किया है।

देश विदेशी भी

इसके अलावा देश विदेशों से भी अनेक लोग रैतु बंधु योजना के लिए राशि भेजने के लिए आगे आर रहे हैं।