पटना : चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में भाग लेने के लिए पांच दिन के पैरोल पर रिहाई का आग्रह किया है। लालू फिलहाल पड़ोसी राज्य झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स (अस्पताल) में अपना इलाज करा रहे हैं।

राजद के राष्ट्रीय महासचिव और लालू के करीबी भोला यादव ने मंगलवार को बताया कि 10 से 14 मई को पार्टी प्रमुख के पैरोल के लिए पुलिस महानिरीक्षक जेल को आवेदन दिया गया है। आशा है कि हमारे नेता को पुत्र की शादी में शामिल होने से वंचित नहीं किया जाएगा क्योंकि ऐसा अवसर जीवन में एक बार आता है। चारा घोटाला से जुड़े तीन मामलों में रांची स्थित सीबीआई अदालत ने दिसंबर, 2017 को लालू को सजा सुनायी थी।

यह भी पढ़ें :

सास को सुंदर लगे तेज प्रताप, तो ससुर बोले- मेरा दामाद वेरी स्मार्ट है

तेज प्रताप और ऐश्वर्या की सगाई, बिना लालू के परिवार में पहला कार्यक्रम

राजद नेता को तभी हिरासत में लिया गया था। पिछले हफ्ते लालू ने अस्थायी जमानत के लिए झारखंड उच्च न्यायालय के समक्ष आवेदन दिया था पर वहां वकीलों की हड़ताल के कारण न्यायिक कार्य 11 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ आगामी 12 मई को शादी होनी है।