माधवी लता हुई भारतीय जनता पार्टी में शामिल

नितिन गडकरी के समक्ष भाजपा में शामिल माधवी लता - Sakshi Samachar

हैदराबाद : मशहूर फिल्म अदाकारा माधवी लता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई। शनिवार को केंद्रीय मंत्री नितीन गड़करी, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण, वरिष्ठ नेता बंडारू दत्तात्रेय के समक्ष भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई है। अवसर पर माधवी लता ने कहा है कि पार्टी की स्थिति और मजबूत बनाने के लिए कार्य करेगी।

आप को बता दें कि गत दिनों माधवी लता ने पवन कल्याण की राजनीतिक पार्टी जनसेना की ओर पार्टी प्रचार करने की बात कही थी। हाल ही में जनसेना के अध्यक्ष पवन कल्याण की ओर से श्रीरेड्डी के बयान के खिलाफ माधवी लता ने फिल्म चेंबर्स के निकट धरना प्रदर्शन किया था। लोगों में अफवाह थी कि माधवी लता जनसेना में शामिल होगी, लेकिन वह शनिवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई।

इसे भी पढ़ें :

भाजपा का मिशन तेलंगाना : अक्तूबर में भाजपा के कई दिग्गज नेता करेंगे दौरा

बताया जा रहा है कि माधवी लता के साथ कारवान के कांग्रेस पार्टी के नेता अमर सिंह, काकतिया विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति वैंकुठम भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के लक्ष्मण ने कहा है कि बड़े पैमाने पर लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के समाजोन्मुख कार्यों से आकर्षित हो कर लोग पार्टी में शामिल होने का मन बना रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने कहा है कि पार्टी में शामिल होनेवाले कार्यकर्ताओं का स्वागत एवं सम्मान है। तेलंगाना में पार्टी की स्थिति और मजबूत हो रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश एवं उमंग बढ़ रही है।

Advertisement
Back to Top