नई दिल्ली : मामला कोलकाता के मेट्रो स्टेशन का है, जहां एक कपल पर पब्लिक ने लात-घूसों से महज इसलिए पीटाई कर दी, कि उन्होंने मेट्रो स्टेशन पर एक दूसरे को गले लगाया था।

जानकारी के मुताबिक कपल की पहले एक पैसंजर्स से इसको लेकर बहस हुई, और वो बहस इतनी बढ़ गई कि इसमे कई और लोग भी शामिल हो गए, जनता को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि वो बातों के साथ लातों से लड़के को पीटने लगे, इस बीच-बचाव में लड़की भी चोटिल हो गई।

इस दौरान मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि अगला स्टेशन आते ही कुछ लोगों ने लड़के को मेट्रो से नीचे खीच लिया। लोग कपल को ताने मार रहे थे, पार्क स्ट्रीट के पब में क्यों नहीं जाते? कमरे लेकर क्यों नहीं मिलते?

फिलहाल इस पूरे मामले की तस्वीर सामने आई है। बता दें ये खबर बांग्ला के एक न्यूज पेपर में छपी थी। जिसके बाद इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पोस्ट किया। इस पर लेखिका तसलीमा नसरीन ने भी इस मामले में ट्व‍िट किया है।

मेट्रो रेल के अधिकारियों का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। उनका कहना है "हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या हुआ और रेलवे पुलिस ने क्यों मामले में हस्तक्षेप नहीं किया।"