लखनऊ: जहानाबाद कांड का वीडियो वायरल होने के बाद लोग जहां सदमे में हैं। वहीं कन्नौज में एक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी फैल गई। वायरल वीडियो में पीड़िता के साथ दो युवक जबरदस्ती करते देखे गए।

दरअसल पीड़ित लड़की घर से दवाई लेने निकली थी। इस दौरान रास्ते में लड़की के दोस्त सलमान ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अपनी बाइक पर बैठा लिया। जब सलमान गलत रास्ते की ओर बाइक मोड़ा तो लड़की ने आपत्ति जताई। बावजूद इसके आरोपी सुनसान इलाके की ओर बढ़ता चला गया। काफी दूर तेराजकोट स्थित एक ट्यूबवेल पर लड़के ने बाइक रोकी। जहां उसका दोस्त तालिब पहले से ही मौजूद था। लड़की का रेप करने से पहले उसके साथ मारपीट भी की गई।

यह भी पढ़ें:

जहानाबाद के वायरल वीडियो मामले में 4 अरेस्ट, लगातार छापेमारी कर रही है पुलिस

सबसे पहले सलमान ने लड़की से दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका दोस्त वीडियो बनाता रहा। फिर तालिब ने भी लड़की की अस्मत लूटी और उसका वीडियो भी बनाया गया। डरी सहमी पीड़िता घर लौट आई। यहां तक कि घरवालों से भी उसने घटना की बाबत कुछ नहीं बताया। मामले का खुलासा तब हुआ जब आरोपियों ने खुद ही वारादात का वीडियो वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आनन फानन में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। पुलिस ने पीड़िता से संपर्क साधा और बयान दर्ज करने के बाद उसका मेडिकल कराया गया है। पुलिस के मुताबिक मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है।

इस बीच पीड़िता के परिजनों ने तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही अपराधियों को फांसी की सजा देने की गुहार लगाई गई है। ऐसा नहीं होने पर पीड़ित परिजनों ने खुदकुशी करने की धमकी दी है।