लखनऊ : लखीमपुर के उचौलिया के पास शनिवार को हुए एक हादसे में 13 लोगों की मौत गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना लखीमपुर-सीतापुर नेशनल हाईवे पर उस समय हुआ, जब सवारी से भरी एक टाटा मैजिक सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक में घुस गई। मैजिक में कुल 17 लोग सवार थे, जो शाहजहांपुर से सीतापुर जा रहे थे

वहीं इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी, सीओ व एसओ पसगवां सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है। अभी तक मरने वालों में से एक ही की शिनाख्त हो पाई है। सभी घायलों को शाहजहांपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

इन्हें भी पढ़ें

कुशीनगर हादसा: इयरफोन लगाकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर

बता दें कि एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ सड़क हादसों को रोकने के लिए रोड सेफ्टी रैली को हरी झंडी दे रहे थे। वहीं दूसरी तरफ रोड सेफ्टी के नियमों को दरकिनार करते हुए टाटा मैजिक में क्षमता से अधिक सवारियां को भर के ले जाया जा रहा था। तभी यह एक बड़ा हादसा हो गया।

इन्हें भी पढ़ें

कुशीनगर हादसा: CM योगी से लोगों ने मांगा इंसाफ

आपको ये भी बता दें कि टाटा मैजिक में महज 7 लोगों को बैठाने का परमिट होता है। जबकि टाटा मैजिक में 10 अतिरिक्त सवारियों को बैठाया गया था, जो हादसे की सबसे बड़ी वजह मानी जा रही है। फिलहाल मौतों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है. क्योंकि एक महिला और पुरुष की हालत अभी भी बेहद गंभीर बनी हुई है।