जयपुर : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और अलवर के मुंडावर विधानसभा क्षेत्र से विधायक धर्मपाल चौधरी का आज तड़के गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल में निधन हो गया। वह 65 वर्ष के थे। उनके परिवार में पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है। 11वीं, 12 वीं और वर्तमान 14वीं विधानसभा के सदस्य रहे धर्मपाल चौधरी लीवर की बीमारी से पीड़ित थे।

विधायक चौधरी के भाई सुभाष चौधरी ने बताया कि अलवर जिले के मुंडावर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक धर्मपाल चौधरी पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था। आज तड़के तीन बजे उनका निधन हो गया।

इन्हें भी पढ़ें

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे बीजेपी विधायक राजा सिंह

कर्नाटक में चुनाव से पहले कांग्रेस को झड़का, बीजेपी में शामिल होंगे विधायक गुट्टेदार

मिलिए बीजेपी के इस ‘वाहियात’ और ‘महागुंडा’ विधायक से...

उन्होंने बताया कि चौधरी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव जाट बहरोड मुडांवर में आज शाम किया जायेगा। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मुंडावर से विधायक और भाजपा के वरिष्ठ नेता धर्मपाल चौधरी के असामयिक निधन पर संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि उनके निधन से मन व्यथित है। उनका निधन समस्त भाजपा परिवार के लिए एक व्यक्तिगत क्षति है।

वसुंधरा ने ट्वीट किया, 'धर्मपाल चौधरी अलवर क्षेत्र के लोकप्रिय एवं कद्दावर नेता होने के साथ-साथ जनहित को सर्वोपरि मानकर पूर्ण सक्रियता से काम करने वाले जनसेवक थे। उनकी ईमानदारी, समर्पण एवं सेवाभाव हम सभी के लिए अनुकरणीय है।' उन्होंने कहा कि शोक संतप्त परिवार को मेरी गहरी संवेदनाएं। समस्त भाजपा परिवार इस कठिन घड़ी में उनके साथ है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वह दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।