पटना : राजधानी के होटल मैर्या में बुधवार को राजद सुप्रीम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताव यादव की सगाई संपन्न हुई। इस मौके पर तेज प्रताप सास और ससुर ने तेज प्रताप की जमकर तारीफ की।

सगाई समाप्त होने के बाद तेज के होनी वाली सास पूर्णिमा राय और ससुर चंद्रिका राय ने मीडिया से खुशी-खुशी बहुत सारी बातें की। इस दौरान तेजप्रताप की सास पूर्णिमा ने कहा तेज प्रताप बहुत सुंदर व अच्छे हैं। यह मेरी लिए बहुत खुशी की बात और दोनों परिवार के लिए खुशी की बात है।

इन्हें भी पढ़ें

देखिए कैसे राबड़ी ने किया परिवार में बहू का ‘स्वागत’, तेज-ऐश्वर्या की सगाई की तस्वीरें

विवाह के बंधन में बंधने को तैयार तेज प्रताप, जानिए कब होगी शादी

इसके साथ ही उनके ससुर चंद्रिका राय ने कहा कि मेरे लिए यह बहुत ही सुखद क्षण है। तेज प्रताप तो वैरी स्मॉर्ट हैं। मेरी शुभकामना है कि दोनों जीवन में आगे बढ़ें।

वहीं सगाई में पहुंची लालू की बेटी मीसा भारती ने कहा कि पापा भी अगर इस कार्यक्रम में शामिल होते तो कुछ और रंग होता। उनकी कमी हमें खल रही है, लेकिन उनका आशीर्वाद हम बच्चों के साथ है, इसलिए हमनें एक छोटा सा कार्यक्रम रखा था। आज पिताजी होते तो कुछ और ही माहौल होता। फिर भी वहां से वो आशीर्वाद ही दे रहे होंगे।

वहीं दुल्हन ऐश्वर्या जब होटल मौर्या पहुंची, तो उनसे लोग तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। सवाल सुनने के बाद ऐश्वर्या मुस्कुराईं फिर शरमाते हुए आगे बढ़ गई। लेकिन उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब लोगों को नहीं दिया।