विजयवाडा : वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा कृष्णा जिले में प्रवेश किया है। इस अवसर पर पार्टी के नेता, कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने अपने प्रिय जन नेता का भव्य स्वागत किया। महिलाओं ने वाईएस जगन के माथे पर तिलक लगाकर स्वागत किया। साथ ही वाईएस जगन की पदयात्रा में कदम से कदम मिलाकर चल पड़े हैं।

इससे पहले वाईएसआरसीपी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की 136वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा सुबह आरंभ हुई है। वाईएस जगन की पदयात्रा शनिवार को सुबह गुंटूर जिले के मंगलगिरी निर्वाचन क्षेत्र के ताडेपल्लीगुडेम शुरू हुई है।

लोगों को अभिवादन करते हुए वाईएस जगन मोहन रेड्डी
लोगों को अभिवादन करते हुए वाईएस जगन मोहन रेड्डी

वाईएसआरसीपी के महासचिव तलशिला रघुराम ने मीडिया को बताया कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा गुंटूर जिले के मंगलगिरी से होते हुए कृष्णा जिले के कनकदुर्गा वारथी में प्रवेश किया है।

यह भी पढ़ें :

अंबेडकर को है आज के समाज से खतरा, बदायूं में मूर्ति की रखवाली करता पुलिसवाला

अंबेडकर मेमोरियल उद्घाटन कार्यक्रम में मोदी का हमला, “जीवित रहते कांग्रेस ने बाबा साहेब को किया अपमानित”

आंबेडकर जयंती पर राष्ट्रपति, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं, देशभर में सुरक्षा अलर्ट

वाईएस जगन की पदयात्रा फ्लाईओवर ब्रिड्ज, वेटर्नरी सेंटर, शिखामणि सेंटर, पुष्पा होटल सेंटर, सीतापुरम सेंटर से होते हुए कोत्तावंतेना पहुंचेगी। वाईएस जगन दोपहर को भोजन करेंगे। इसके बाद बीआरटीएस रोड, मीसाला राजाराव रोड, एर्राकट्टा और चिट्टिनगर से होते हुए पदयात्रा गुजरेगी।

प्रशंसक के उपहार को आश्चर्य से देखते करते हुए वाईएस जगन मोहन रेड्डी
प्रशंसक के उपहार को आश्चर्य से देखते करते हुए वाईएस जगन मोहन रेड्डी

उन्होंने यह भी बताया कि प्रजा संकल्प यात्रा के अंतर्गत वाईएस जगन मोहन रेड्डी चिट्टिनगर में आयोजित संबोधित करेंगे। इसके बाद आगे की पदयात्रा के लिए रवाना होगे। वाईएस जगन की पदयात्रा चनुमोलु वेंकटराव फ्लाई ओवर के पास आज की समाप्त होगी

आपको बता दें कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा कृष्णा जिले के 13 निर्वाचन क्षेत्रों में 270 किलोमीटर चलेगी।