हैदराबाद : इंटर परीक्षा में फेल हो जाने से 4 छात्रों ने आत्महत्या कर ली। परीक्षा परिणाम घोषित किये जाने के थोड़ी देर बाद नगर में 4 छात्रों ने आत्महत्या कर ली। आपको बता दें कि कल तेलंगाना में इंटर परीक्षा घोषित किए गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, वनस्थलीपुरम के सुभद्रानगर निवासी माणिक्य वरप्रसाद की बेटी वंदना दिलसुखनगर स्थित श्री चैतन्या महाविद्यालय में बाईपीसी प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। आज घोषित परीक्षा परिणाम में उसे 440 अंकों में 325 अंक मिले। वंदना ने कम अंक मिलने के कारण अपने बेडरूम में पंखे को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें :

YS जगन ने आंबेडकर को दी श्रद्धांजलि, बोले-दलित, महिला और श्रमिकों के थे मसीहा

कृष्णा जिले में पहुंची प्रजा संकल्प यात्रा प्रवेश, वाईएस जगन का लोगों ने किया भव्य स्वागत

इसी तरह कूकटपल्ली खैतलापुर के. शेखर का बेटा साईं कुमार एमएनआर महाविद्यालय में इंटर प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। आज घोषित परिणाम में वह फेल हो गया। इसके चलते साई कुमार ने दोपहर को मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दूसरी ओर फिरजादीगुड़ा के मल्लिकार्जुनगर निवासी मधु की बेटी वर्षा इंटर प्रथम वर्ष परीक्षा में फेल हो गई। फेल हो जाने से नाराज वर्षा ने मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसी प्रकार गाजुलरामारम के यशोदा कॉलोनी निवासी निवासी रामाकृष्ण की बेटी श्रीविद्या चिंतल में एक निजी कॉलेज में एमपीसी की पढ़ाई कर रही थी। कल घोषित परीक्षा परिणाम में वह चार विषयों में फेल हो गयी। इस बात से नाराज श्रीविद्या ने अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की छानबीन कर रहे हैं।