नई दिल्‍ली : रातो-रात सोशल मीडिया पर करोड़ों दिलों की धड़कन बनने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर चर्चा में हैं। फिल्म 'उरु अदार लव' के एक गाने में प्रिया के आंख मारने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है। याचिका में कहा गया है कि प्रिया का आंख मारना इस्लाम में हराम माना गया है। हैदराबाद की दो पार्ट‍ियों ने सुप्रीम कोर्ट में मामला दर्ज कराया है।

बता दें कि इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘ओरु अदर लव’ के सॉन्ग ‘माणिक्य मलाराया पूवी’ से सोशल मीडिया में चर्चा में आईं। गाने के हिस्से में प्रिया वारियर के आंख मारने के अंदाज पर लाखों लोग फिदा हो गए। महज 10 दिनों के भीतर ही गाने को 34 मिलियन लोगों ने देखा।

यह भी पढ़ें :

प्रिया प्रकाश के वायरल वीडियो और विवादित गाने की इस्लामिक सच्चाई

प्रिया वारियर को SC से मिली राहत, गाने को लेकर FIR दर्ज करने से हुई मनाही

प्रिया वारियर की लोकप्रियता जैसे जैसे बढ़ती जा रही थी, वैसे ही उनके खिलाफ थानों में शिकायतें दर्ज कराने की कवायद शुरू हुई। हैदराबाद के फलकनुमा थाने में वारियर पर फिल्माए गए गाने पर आपत्ति दर्ज कराते हुए शिकायत दर्ज कराई गई थी।

इन परेशानियों से घिरीं प्रिया प्रकाश वारियर और फिल्म निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। साथ ही इनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को खारिज करने की मांग की गई थी। इस मामले में प्रिया प्रकाश वारियर और उनकी फिल्म के निर्माता को बड़ी राहत मिली थी और कोर्ट ने इस पर रोक लगा दी थी।