हैदराबाद : दिल्ली में तेज हवा के साथ हुई बारिश के दौरान एपी भवन में वाईएसआरसीपी के पंडाल का नुकसान हुआ। लोकसभा सत्र के स्थगन के बाद वाईएसआरसीपी के पांच सांसदों ने इस्तीफे सौंपे। तत्पश्चात उन्होंने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने को लेकर केंद्र सरकार के रवैये के विरोध में आमरण अनशन शुरू किया है। दोपहर दो बजे के बाद वाईएसआरसीपी के सांसदों का आमरण अनशन शुरू हुआ।

दिल्ली में शाम मौसम में बदलाव हुआ। तेज हवा के साथ बारिश हुई। बारिश जनजीवन प्रभावित हुआ। तेज हवा और बारिश के चलते वाईएसआरसीपी के पंडाल को नुकसान पहुंचा है। इस दौरान सतर्क होते हुए वाईएसआरसीपी के सांसद और विधायक पंडाल से बाहर आ गए। तत्पश्चात एपी भवन में वाईएसआरसीपी के सांसदों ने आमरण अनशन जारी रखा है।

इन तस्वीरों को भी देखें :

रामनवमी पर उत्सव के दौरान तेज हवा के साथ बारिश हुई, क्षतिग्रस्त पंडाल देखें तस्वीरों में

आप को बता दें कि आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने की मांग को लेकर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने गत चार वर्ष से केंद्र सरकार के रवैये के खिलाफ आंदोलन जारी रखा है। इसके अंतर्गत वाईएसआरसीपी ने जो कहा था वह कर दिखाया है। वाईएसआरसीपी के सांसदों ने इस्तीफे देकर केंद्र सरकार पर दबाव बनाए रखा है। वाईएसआरसीपी के अनशनकर्तोओं के समर्थन में राज्य स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।