रामपुर: सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने पूर्व सांसद जयाप्रदा के उनके खिलाफ दिए बयान पर आपत्तिजनक बयान दिया है। जब पत्रकारों ने आजम से जया के उस बयान पर प्रतिक्रिया मांगी, जिसमें जया ने उन्हें खिलजी बताया था। तो ये सुनकर आजम भड़क गए, और कहा कि मैं नाचने वाली के मुंह नहीं लगता, ऐसा करूंगा तो मेरी राजनीति खत्म हो जाएगी।

आजम खां ने बड़बोलेपन के साथ कहा कि वे सियासत के अलावा समाज सेवा के काम में लगे हैं। जबकि नाचने वाली के पास कोई काम नहीं है। लिहाजा वो उनके चक्कर में नहीं पड़ना चाहते हैं।

इससे पहले फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने आजम खां की तुलना खिलजी से की थी। जया ने छत्तीसगढ़ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि जब वे फिल्म पद्मावत देख रही थीं तो उन्हें आजम खान याद आ रहे थे।

जया प्रदा की इस टिप्पणी पर आजम खां समर्थक और कई सपाई भड़क गए थे। यहां तक कि जया प्रदा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया गया था।

जया के बयान पर आजम ने कहा है, "बताइए, अगर मैं नाचने गाने वाली के मुंह नही लगता। अगर मैं उनके मुंह लगूंगा तो सियासत कैसे करुंगा। आजम ने कहा कि मैं इन दिनों शिक्षा के क्षेत्र में व्यस्त हूं। मेरे पास इस तरह के लोगों की बातों का जवाब देने का वक्त नहीं है। अब मेरा फोकस छात्रों की पढ़ाई में है। मैं नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगूंगा। यदि मैं ऐसा करूंगा तो फिर सियासत नहीं कर पाऊंगा।"

आजम ने कहा कि नाचने वालियों के कुछ कहने पर वे अपना दिल नहीं जलाते हैं।