हैदराबाद : टीडीपी के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी के समर्थक कोंडासानी सुरेश रेड्डी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। क्रिकेट सट्टा गिरोह के साथ उनके संबंध को देखते हुए पुलिस ने कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि कोंडासानी सुरेश रेड्डी लंबे समय तक सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी के साथ काम किया। सुरेश रेड्डी अब परोक्ष रूप से जेसी दिवाकर रेड्डी के लिए काम कर रहा है।

हाल ही में एक क्रिकेट बुकी की जानकारी के आधार पर सुरेश रेड्डी को हिरासत में लिया गया। उसके खिलाफ मामला दर्ज करने को लेकर पुलिस पशोपेश में थे। आप को बता दें कि पंचायत राज विभाग में इंजीनियर का काम करनेवाले सुरेश रेड्डी को हाल ही में निलंबित किया गया।

इसे भी पढ़ें :

आईपीएल में सट्टा लगाने के आरोप में चार गिरफ्तार

कोंडासानी सुरेश रेड्डी ने जेसी दिवाकर रेड्डी के नाम के आड़ में असामाजिक गतिविधियों को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आगामी चुनाव में पुट्टापुर्ती निर्वाचन क्षेत्र से टीडीपी के टिकट पर जेसी दिवाकर रेड्डी के सहयोग से चुनाव लड़ने का सुरेश रेड्डी मन बना रहा है। उसने मुख्य सचेतक पल्ले रघुनाथ रेड्डी के खिलाफ सोशल मीडिया में प्रचार किया। इस क्रम में पुट्टापुर्ती टीडीपी नेताओं की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।