बलिया: देश में बीजेपी की सरकार है और पीएम मोदी अभी गद्दी पर हैं। फिर बीजेपी का ही कोई नेता केंद्रीय मंत्री को प्रधानमंत्री बनाने की बात करे, तो इसे ऊटपटांग ही कहा जाएगा। साथ ही नरेंद्र मोदी के प्रति उनकी निष्ठा पर भी सवाल उठना लाजमी है।

बलिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने जनता से रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा को प्रधानमंत्री बनाने का आशीर्वाद मांगा। जिस वक्त विधायक लोगों से ये गुहार लगा रहे थे उस वक्त रेल राज्यमंत्री सिन्हा वहीं मौजूद थे। जाहिर है केंद्रीय मंत्री के लिए ये असहज स्थिति थी जब नरेंद्र मोदी के रहते उन्हें पीएम का दावेदार बताया जा रहा था।

वहीं बलिया के विधायक पूरे मूड में नजर आए, उन्होंने मनोज सिन्हा को ‘देश का कृष्ण' बताया। इतना ही नहीं होली मिलन के नाम पर बुलाए इस कार्यक्रम में विधायक ने रंग की जगह करेंसी उड़ाये।

विधायक की इस सनक पर केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा हक्के बक्के रह गए। हालांकि विधायक के व्यवहार और बयान पर मनोज सिन्हा ने कोई टिप्पणी नहीं की।

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह इससे पहले भी विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ चुके हैं। उन्होंने साल 2024 तक देश को हिंदू राष्ट्र बनाने का दावा किया था। साथ ही ‘भारत माता की जय' और ‘वन्देमातरम' ना बोलने वालों को देश से चले जाने का सुझाव भी दिया था।